Monday, September 24, 2012

छापा कार्रवाई के दौरान पुलिस ने होटेल से दो महिला सेक्स वर्कर सहित दो ग्राहकों को अरेस्ट कि

सांताक्रुज स्थित एक फाइव स्टार होटेल में सेक्स रैकेट चलाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ मुंबई पुलिस की समाजसेवा शाखा ने किया। छापा कार्रवाई के दौरान पुलिस ने होटेल से दो महिला सेक्स वर्कर सहित दो ग्राहकों को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार महिला सेक्स वर्कर मॉडलिंग से जुड़ी हैं, जिनमें एक रशियन भी शामिल है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक सांताक्रुज पुलिस ने इस भंडाफोड़ के बारे में कुछ अधिक बताने से कतरा रही थी। सूत्रों की मानें, तो फाइव स्टार होटेल का मामला होने से स्थानीय पुलिस मामले को दबाने में जुटी है। 

एनबीटी ने जब खबर की पुष्टि के लिए सांताक्रुज पुलिस स्टेशन फोन किया तो ड्यूटी पर मौजूद अधिकारी ने मामले की जानकारी होने से साफ तौर पर मना कर दिया। इसके अलावा सीनियर ऑफिसर अरुण जाधव भी फोन कॉल्स उठाने और मैसेज का जवाब देने से गुरेज करते रहे। ऐसे में, सवाल उठता है कि कहीं इसके पीछे स्थानीय पुलिस की मिलीभगत तो नहीं है। 

सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी में सांताक्रुज एरिया का ही एक नामी होटेल का नाम आ रहा है, जहां पिछले कई माह से जिस्मफरोशी का कारोबार चल रहा था। लेकिन, समाजसेवा शाखा के पूर्व एसीपी वसंत ढोबले के कार्यकाल के दौरान इस होटेल में जिस्मफरोशी कम हो गई थी। जैसे ही ढोबले का तबादला वकोला डिविजन में हुआ, तो होटेल में एक बार फिर से देह व्यापार का धंधा शुरू हो गया, जिसे स्थानीय सांताक्रुज पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। 

No comments:

Post a Comment