Friday, April 25, 2014

कॉर्पोरेट जगत के किंग्स गुरुवार को अपने सारे अपॉइंटमेंट रद करके वोट डालने निकले

देश की आर्थिक राजधानी मुबंई में भले ही वोटिंग का पर्सेंटज अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहा, पर हमेशा मसरूफ रहने वाले कॉर्पोरेट जगत के किंग्स गुरुवार को अपने सारे अपॉइंटमेंट रद करके वोट डालने निकले। देश की आर्थिक राजधानी के इन नामी-गिरामी हस्तियों ने सुबह के फर्स्ट हाफ में वोट डाले, ताकि वे उसके बाद अपने समय का सदुपयोग कर सकें।
रिलायंस एडीएजी ग्रुप के प्रमुख अनिल अंबानी सुबह 7.15 बजे कफे परेड इलाके में स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए पहुंचे। गोदरेज के अध्यक्ष आदी गोदरेज ने भी सुबह सुबह ही अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। भारत की सबसे बडी सॉफ्टवेयर निर्यातक टाटा कंटल्टेंसी सर्विस के प्रमुख एन चंद्रशेखरन ने भी वर्ली इलाके में सुबह के वक्त वोट डाला।
दक्षिण मुंबई स्थित नरीमन प्वॉइंट के निवासी और एचसीसी के अध्यक्ष अजित गुलाबचंद ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। एचडीएफसी के उपाध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी केकी मिस्त्री ने अपने परिवार के साथ दक्षिण मुंबई में वोट डाला। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की अध्यक्ष अरुंधती भट्टाचार्य ने मालबार हिल इलाके में अपना वोट डाला। रिलायंस इंडस्ट्री के मुकेश अंबानी ने पेडर रोड के पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला।

No comments:

Post a Comment