Tuesday, September 1, 2015

मुंबई पुलिस से पूछताछ में मां इंद्राणी मुखर्जी ने सनसनीखेज खुलासा

हाईप्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में चकरघिन्नी हुई मुंबई पुलिस से पूछताछ में मां इंद्राणी मुखर्जी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। सूत्रों के हवाले से जारी खबर के मुताबिक, इंद्राणी ने कहा है कि उसकी बेटी शीना जिंदा है और अमेरिका में पूरी तरह सुरक्षित है।
बकौल इंद्राणी, शीना सामने नहीं आ रही है, क्योंकि मैं उससे घृणा करती हूं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इंद्राणी कई बार यह बात कह चुकी है।
मामले में पुलिस को अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, 24 अगस्त 2012 को इंद्राणी ने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर के साथ मिलकर शीना की हत्या कर दी थी।
इंद्राणी ने कबूल किया है कि उसने मुंबई में शीना को अपनी बेटी के बजाए बहन बताया, लेकिन उसकी हत्या नहीं की है।
इंद्राणी तीन साल से कह रही है कि शीना अमेरिका में है। अब पुलिस इंद्राणी के बताए दिन अमेरिका जाने वालों की जानकारी जुटा रही है।
इस बीच, सिद्धार्थ दास ने खुलासा किया है कि मैं इंद्राणी के साथ रहता था, लेकिन उससे मेरी शादी नहीं हुई है। शीना मेरी ही बेटी है। उन्होंने पुलिस को जांच में पूरा सहयोग देने का वादा किया है। उनके मुताबिक, इंद्राणी पैसों की लालची थी। वह पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है।
सिद्धार्थ ने कहा कि शीना की हत्या करने वालों को फांसी हो। हम डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार हैं। कोलकाता निवासी सिद्धार्थ ने कहा कि मैं छोटी कंपनी में नौकरी करके खुश हूं। अभी तक मुंबई पुलिस ने हमसे संपर्क नहीं किया है। उन्होंने शाम चार बजे मीडिया से बात करने को कहा है।
शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को सोमवार को पहली बार अदालत में पेश किया गया था। इंद्राणी पर शीना की हत्या के अलावा बेटे मिखाइल की हत्या के प्रयास की भी दो और दफाएं लगाई गई हैं। मुंबई पुलिस को शक है कि महाराष्ट्र से बाहर के कुछ और लोग इस हत्याकांड में शामिल हो सकते हैं। लिहाजा, मुख्य महानगरीय दंडाधिकारी ने इंद्राणी समेत तीनों आरोपियों की पुलिस हिरासत पांच सितंबर तक बढ़ा दी।
पिछले सप्ताह अपनी बेटी शीना की हत्या के आरोप में गिरफ्तार की गई आइएनएक्स मीडिया की पूर्व सीईओ इंद्राणी मुखर्जी को सोमवार को पहली बार अदालत में पेश किया गया। पुलिस ने इंद्राणी के साथ उसके दूसरे पति संजीव खन्ना व ड्राइवर श्याम राय को भी अदालत में पेश कर तीनों की पुलिस हिरासत बढ़ाने की मांग की। जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया।

मुख्य महानगरीय दंडाधिकारी एस.एम.चांदगड़े ने बचाव पक्ष के वकीलों की दलील ठुकराते हुए तीनों आरोपियों की पुलिस हिरासत पांच सितंबर तक बढ़ा दी। पुलिस का तर्क था कि उसे अभी इन तीनों (इंद्राणी, संजीव खन्ना व श्याम राय) से हत्या के कारणों में आर्थिक पक्ष शामिल होने को लेकर पूछताछ करनी है। इसके अलावा उसे शीना का मोबाइल फोन और कपड़े भी बरामद करने हैं। पुलिस के अनुसार उसे इस हत्याकांड में दूसरे राज्यों के कुछ और लोगों के भी शामिल होने का शक है।

No comments:

Post a Comment