Friday, July 17, 2009

सच शो की फुटिज के जरिए सामने आया वह कुछ और है।

विनोद कांबली का झूठ पकड़ा गया! 'सचिन बुरे दौर में मेरे साथ खड़े नहीं हुए, उन्होंने मेरा पूरा साथ नहीं दिया। अगर वह थोड़ा और साथ देते, मुझे मोटिवेशन मिलती और मेरा करिअर आगे बढ़ सकता था।' टीवी चैनल स्टार प्लस पर आ रहे रिऐलिटी शो 'सच का सामना' की फुटिज में कांबली यही कहते दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि जब यह खबर मीडिया में आई थी तो कांबली ने इसे सरासर गलत बताया था। उन्होंने यहां तक कहा था कि अगर मीडिया की खबरों से सचिन और उसके परिवार को तकलीफ हुई है तो यह जायज है। इन खबरों से मैं बी चौंका हूं। कांबली ने कहा था कि जब आप उस शो को देखेंगे तो समझ जाएंगे कि सच क्या है। उन्होंने कहा, 'सच यह है कि मैंने शो में सचिन के खिलाफ कुछ भी ऐसा-वैसा नहीं कहा है।'
मगर, जो सच शो की फुटिज के जरिए सामने आया वह कुछ और है। फुटिज में कांबली वही सब कहते दिख रहे हैं जो मीडिया की खबरों में बताया गया था। गौरतलब है कि इस शो का फॉर्मैट इस तरह से बनाया गया है कि पहले से तैयार सवाल प्रतियोगियों से कुछ चुनिंदा दर्शकों के सामने पूछे जाएंगे और अगर प्रतियोगी के जवाब सही जवाब से मैच करेंगे तो वह प्राइज मनी जीतता जाएगा। कांबली ने 1995 में आखिरी टेस्ट न्यू ज़ीलैंड के खिलाफ कटक में खेला था। उस वक्त उनकी उम्र महज 23 साल की थी। बेहद टैलेंटेड माने गए विनोद ने वनडे क्रिकेट में कुछ वापसी की,लेकिन 2000 में आखिरी वनडे खेलने के बाद वह कभी इंटरनैशनल क्रिकेट खेलते नहीं दिखे।

No comments:

Post a Comment