Monday, October 12, 2009

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उनका पूरा दिन इंटरव्यू और असंख्य केक काटने के नाम रहा।

अपने जन्मदिन से एक दिन पहले बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के सामने ऐसा मौका भी आया, जब उन्हें अपने 20 रूप देखने को मिले। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उनका पूरा दिन इंटरव्यू और असंख्य केक काटने के नाम रहा। शाम को फिल्म का पीवीआर थिअटर में प्रदर्शन हुआ। उन्होंने लिखा कि इसके बाद हम मीडिया से बात करने के लिए नीचे उतरे। इस दौरान मुझे बड़ा आश्चर्यजनक तोहफा मिला। अमिताभ ने लिखा है केक लाने वाले 20 लोग मेरे सामने थे। उन्होंने विभिन्न फिल्मों में मेरी भूमिका वाली पोशाक पहन रखी थी। खास बात यह थी कि सभी ने मेरे चेहरे का मास्क लगा रखा था। उन्होंने लिखा जन्मदिन, बिग बॉस 3 और फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल पूरे करने का मौसम है। साक्षात्कारों के इस मौसम में यह ठीक नहीं होता कि मीडिया को मैं मौका न दूं। अमिताभ ने लिखा चैनल वाले कल अपना अलग केक, मोमबत्तियां और जन्मदिन गीत लेकर आए थे। हर इंटरव्यू के लिए मैंने अपनी ड्रेस और जगह बदली, ताकि हर मीडिया के लिए अलग जगह हो।

No comments:

Post a Comment