Tuesday, June 17, 2014

कैंपा कोला कंपाउंड के निवासियों को तीन दिन की राहत

वर्ली स्थित कैंपा कोला कंपाउंड के निवासियों को तीन दिन की राहत मिली है। रविवार को कंपाउंड में रहनेवाले वरिष्ठ नागरिक व यहां के पहले फ्लैटधारक विनोद कोठारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। बीएमसी ने कोठारी के अंतिम संस्कार और शोक सभा के लिए समय देते हुए अपनी कार्रवाई को तीन दिन तक रोकने का मन बनाया है। प्रशासन के अधिकारी अब शुक्रवार को सुबह कार्रवाई के लिए जाएगा।
अडिशनल म्यूनिसिपल कमिश्नर मोहन अड़तानी ने कहा, 'मानवता के आधार पर हमने कार्रवाई रोकने का फैसला किया है। अब तय योजना के तहत शुक्रवार को कार्रवाई शुरू की जाएगी।' हालांकि, बीएमसी ने पहले मंगलवार की कार्रवाई को सिर्फ एक दिन के लिए टालने का फैसला किया था। लेकिन, दोपहर को यहां के कुछ निवासी बीएमसी कमिश्नर सीताराम कुंटे से मिले और उनसे कुछ और वक्त तक कार्रवाई रोकने का अनुरोध किया। कमिश्नर ने गुरुवार तक की मोहलत देने का फैसला किया है। मंगलवार को विनोद कोठारी (88) का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले पिछले हफ्ते इसी कंपाउंड के ऑर्किड अपार्टमेंट में रहनेवाले चक्रवर्ती चावला नामक एक वरिष्ठ नागरिक की लंबी बीमारी से मौत हो गई थी।
3 दिन की मोहलत से खुश हैं सोसायटी के लोग बीएमसी कमिश्नर सीताराम कुंटे से मुलाकात मुलाकात करने वाले दल की सदस्य विद्या श्रीनिवास के मुताबिक वे लोग इस मामले में गुरुवार तक कोई बड़ा फैसला लेंगे। फ्लैट खाली न किए जाने का निर्णय अटल है। श्रीनिवासन के मुताबिक उन्हें कुंटे के इस मानवीय कार्य के बाद अब उनसे और सहानुभूति की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment