Friday, July 25, 2014

चलती कार में गैंग रेप किया

एक कॉल सेंटर महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि उसके साथ चलती कार में गैंग रेप किया गया। महिला ने इस संबंध में धारावी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को डिटेन भी किया है और पूरे केस की सचाई जानने के लिए एक स्पेशल टीम भी बनाई है। 
पुलिस सूत्रों का कहना है कि शिकायत करनेवाली महिला नालासोपारा की रहनेवाली है। उसके अनुसार, वह मंगलवार को शॉपिंग करने बांद्रा आई थी। शॉपिंग के बाद उसने बांद्रा स्टेशन के लिए एक ऑटो लिया। पर ऑटोवाले ने बांद्रा के बजाए उसे धारावी में छोड़ दिया। महिला के अनुसार, जब वह धारावी में बांद्रा जाने के लिए टैक्सी का इंतजार कर रही थी, तो एक टैक्सी में बैठे चार लोगों ने उससे संपर्क किया और उसे लिफ्ट देने का ऑफर किया। महिला फौरन इसके लिए तैयार हो गई। इसके बाद महिला का आरोप है कि उसके साथ चलती कार में दो लोगों ने रेप किया, जबकि एक ने उसे पकड़कर रखा। एक आरोपी गाड़ी चलाता रहा। करीब 25 मिनट बाद आरोपियों ने उसे सड़क पर छोड़ दिया। 
महिला ने बुधवार को इस बारे में पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने महिला का मेडिकल करा लिया। मेडिकल में क्या रेप की पुष्टि हुई है, इस बारे में पुलिस ने अधिकृत रूप से कुछ नहीं बोला है, पर पुलिस सूत्रों का कहना है कि मेडिकल में महिला के शरीर पर जख्म के कोई निशान नहीं पाए गए हैं। 

No comments:

Post a Comment