Friday, March 28, 2014

राखी सावंत ने निर्दलीय ही मैदान में

बीजेपी गर्ल' बनने की चाहत नहीं पूरी हुई, तो आइटम गर्ल राखी सावंत ने निर्दलीय ही मैदान में उतरने का फैसला कर लिया है। राखी सावंत मुंबई उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट से निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में चुनाव लड़ेंगी। गौरतलब है कि इसी सीट पर समाजवादी पार्टी ने ऐक्टर कमाल खान को टिकट दिया है। ऐसे में इस बार मुंबई उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट पर काफी दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है। राखी सावंत और कमाल खान, दोनों को ही सुर्खियों में बने रहने की महारत हासिल है।
कुछ दिनों पहले ही राखी सावंत ने दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद राखी सावंत के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गईं थी। हाल ही में राखी सावंत ने कहा भी था कि अगर बीजेपी उन्हें लोकसभा का टिकट नहीं देगी, तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ सकती हैं। सूत्रों का कहना है कि बीजेपी में बात नहीं बनी, तो राखी सावंत ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है।
कांग्रेस नेता गुरुदास कामत यहां से सिटिंग एमपी हैं। कांग्रेस ने इस बार भी कामत को टिकट दिया है। राखी सावंत लोकसभा चुनाव में सफल होने के लिए साधु-संतों के दर पर भी जा रही हैं। इसी क्रम में सोमवार को राखी ने जैन संत पुलक सागर से आशीर्वाद लिया। उस दौरान राखी सावंत ने यह भी संकेत दिए कि जरूरत पड़ी तो वह अपनी नई पार्टी भी बना सकती हैं, जिसका चुनाव चिन्ह हरी मिर्च हो सकता है।

No comments:

Post a Comment