Tuesday, May 27, 2014

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की साक्षी बनने बॉलिवुड की तमाम हस्तियां

दुनिया के सबसे बड़े जनतंत्र के प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की साक्षी बनने बॉलिवुड की तमाम हस्तियां भी पहुंचीं। मोदी के निमंत्रण पर उनके दरबार की शोभा बढ़ाने पहुंची इन हस्तियों ने उत्सुकता के साथ खुशी भी जताई। भारत के 15वें प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के इस समारोह में दुनियाभर की अहम राजनीतिक हस्तियां मौजूद थीं, जिसमें फिल्म उद्योग के चमचमाते सितारों ने अपनी मौजूदगी से ग्लैमर में इजाफा कर दिया। मोदी के दरबार में बॉलिवुड स्टार की मौजूदगी का लेखा-जोखा खंगाला रेखा खान ने।
सिनेमा और रंगमंच का उन्हें बचपन से ही गहरा आकर्षण था, वे अपना स्कूल बंक करके फिल्में देखने जाया करते थे। एक समय वडनगर के बस स्टेशन पर अपने पिता की चाय की दुकान पर नरेंद्र मोदी ज्यादा समय इसलिए बैठा करते थे कि कुछ एक्स्ट्रा आमदनी हो और वे अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकें, मगर उस वक्त उन्होंने कहां सोचा था कि जिन फिल्मी सितारों को देखने के लिए वे तरसते हैं, एक दिन उनकी ताजपोशी के वक्त वे सुपर स्टार्स उन्हें बधाइयां देने पहुंचेंगे।
मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में सांसद हेमा मालिनी, परेश रावल, शत्रुघ्न सिन्हा, विनोद खन्ना, किरण खेर और स्मृति ईरानी जैसे कलाकारों की मौजूदगी और खुशी देखते बन रही थी। इसके अलावा मोदी के बुलावे पर जो फिल्मी हस्तियां दिल्ली नहीं पहुंच सकीं, उन्होंने ट्विटर, फेसबुक जैसी नेटवर्किंग वेबसाइट्स पर उन्हें मुबारकबाद दी। ऐश्वर्या राय ने कान फिल्म फेस्टिवल में मोदी की खूब प्रसंशा की। लता मंगेशकर ने नरेंद्र मोदी को विशेष तौर पर पत्र लिखकर बधाई दी। मोदी ने लता दीदी के इस पत्र को ट्विटर पर साझा भी किया है।

No comments:

Post a Comment