Wednesday, June 17, 2015

शिवसेना भी खुलकर सामने

घोटाले के आरोपों में घिरे पूर्व आईपीएल आयुक्त ललित मोदी को यात्रा दस्तावेज हासिल कराने में उनकी मदद करने को लेकर इन दिनों विवाद में घिरीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पक्ष में अब शिवसेना भी खुलकर सामने आ गई है। शिवसेना ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए, साथ ही यह पता लगाने के लिए जांच का आदेश देना चाहिए कि वह कौन है जो सुषमा की 'साफ-सुथरी' छवि को 'नुकसान' पहुंचाना चाहता है। शिवसेना ने दावा किया है कि यह एक 'राजनीतिक खेल' है जो विदेश मंत्री को पद से हटाने के लिए खेला जा रहा है। 
शिवसेना ने कहा कि कांग्रेस 'निर्जीव' है और इसकी प्रतिक्रिया ज्यादा मायने नहीं रखती, लेकिन 'इसके पंखों को उड़ान देने की कोशिश कौन कर रहा है?' शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के एक संपादकीय में लिखा, 'कांग्रेस पार्टी ऐसे हंगामा मचा रही है, जैसे सुषमा ने गिरफ्तार भगोड़े सरगना दाऊद इब्राहिम या कसाब को जमानत लेने में मदद कर दी हो। इस विवाद को मीडिया का एक तबका हवा दे रहा है। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए यह अत्यावश्यक है कि वह यह पता लगाने के लिए जांच का आदेश दें कि सुषमा के 35-40 साल की साफ-सुथरी राजनीतिक छवि पर कौन कीचड़ उछालना चाह रहा है।' सेना ने इसमें यह भी आरोप लगाया कि सुषमा के ईद-गिर्द विवाद और सवालों के घेरे का निर्माण कर उन्हें बीजेपी से अपदस्थ करने का खेल एक बड़ा राजनीतिक षड्यंत्र लगता है।

No comments:

Post a Comment