Monday, June 29, 2015

खुदकुशी करने की योजना

परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो एक कपल ने खुदकुशी करने की योजना बनाई। दोनों तय पर वक्त पर मिले, लेकिन बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया। 
लालबाग इलाके में रहने वाला 26 साल का सावंत प्रसाद पिछले 11 साल से 24 साल की एकता तलवाडकर के साथ रिलेशनशिप में था। दोनों शादी करना चाहते थे, मगर एकता के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। ऐसे में दोनों ने खुदकुशी करने का फैसला कर लिया। 
इंग्लिश अखबार 'मिड डे' की रिपोर्ट के मुताबिक खुदकुशी करने के इरादे से वे बीती शाम करीब सवा सात बजे कालाचौकी में दीपक ज्योति सोसाइटी के बाहर मिले। मगर प्रसाद ने चाकू निकाला और एकता का गला रेत दिया। इसके बाद वह कालाचौकी पुलिस स्टेशन गया और सरेंडर कर दिया। 
पुलिस के मुताबिक प्रसाद ने बताया कि वे दोनों खुदकुशी करने की योजना बना रहे थे, मगर उसने चाकू निकालकर उसका गला काट दिया। एकता को केईएम अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।' 
सीनियर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रसाद पिछले 15 दिनों से अपने साथ चाकू लेकर चल रहा था। ऐसे में हो सकता है कि वह पहले से ही एकता की हत्या करने की योजना बना चुका था। उसके खिलाफ एकता की हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 
बताया जा रहा है कि वह बहुत शराब पीता था और घटना के वक्त भी नशे में था। एकता एक ट्रैवल कंपनी में काम करती थी और पूरे परिवार की जिम्मेदारी उसी पर थी। घटना के बाद से परिवार सदमे में है। एकता के पिता का कहना है कि वह शादी के खिलाफ थे, क्योंकि प्रसाद उन्हें पसंद नहीं था।

No comments:

Post a Comment