Friday, October 23, 2015

अभिजीत भट्टाचार्य एक फिर से विवाद में

अपने विवादित बयानों के कारण अकसर चर्चा में रहने वाले गायक अभिजीत भट्टाचार्य एक फिर से विवाद में घिर गए हैं। इस बार उनपर एक महिला ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। अभिजीत पर वर्सोवा स्थित गाला लोखंडवाला दुर्गा पंडाल में एक 34 वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया गया है।
ओशिवारा पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता महिला ने शिकायत में बताया है कि वह गायक कैलाश खेर का लाइव शो देखने पंडाल में पहुंची थी। भीड़ ज्यादा होने के कारण वह अपनी सीट छोड़कर खड़ी हो गई और शो देखने लगी। इसी समय पास में खड़े अभिजीत ने उन्हें गलत ढंग से छूने की कोशिश की। इसका महिला ने विरोध किया तब अभिजीत लोगों के बीच में ही गाली देने लगे।
वहां तैनात महिला वॉलंटियर्स ने उसे पंडाल से बाहर जाने के लिए कहा। महिला के अनुसार, अभिजीत ने महिला वॉलंटियर्स के साथ उसे पंडाल के कार्यालय में परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। महिला ने अभिजीत व उनकी बहन पर एफआईआर दर्ज करवाई है। हालांकि, इस बारे में पुलिस कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दे रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अभिजीत व उनकी बहन पर आईपीसी की धारा 354 ए और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में पुलिस चश्मदीद का बयान भी रिकॉर्ड कर सकती है।

No comments:

Post a Comment