Tuesday, December 15, 2015

25 साल बाद अब उस तांत्रिक को दुष्‍कर्म के आरोप में सजा

अंधविश्‍वास के चलते एक महिला की जिंदगी बर्बाद होती रही लेकिन पास ही खड़े उसके परिजन कुछ नहीं कर पाए। एक तांत्रिक महिला के अंदर भूत के प्रवेश की बात कहकर उससे दुष्‍कर्म करता रहा और कमरे के बाहर खड़े परिजन महिला के ठीक होने की उम्‍मीद कर रहे थे। 25 साल बाद अब उस तांत्रिक को दुष्‍कर्म के आरोप में सजा हुई है।
मामला महाराष्‍ट्र के मालेगांव का है जहां एक महिला की शादी के तुरंत बाद ही तबीयत खराब हो गई। बीमारी से परेशान घरवाले उसे एक पुजारी के पास ले गए जो बीमारी ठीक करने का दावा करता था। यह पुजारी एक तांत्रिक भी था। धोखेबाज तांत्रिक ने महिला के अंदर भूत-प्रेत होने की बात कहकर उसे अपने कमरे में ले गया। यहां उसने महिला के साथ दुष्‍कर्म किया। इस दौरान महिला के परिजन कमरे के बाहर ही खड़े थे।
दुष्‍कर्म के चलते महिला चीखती रही लेकिन कोई आगे नहीं आया। जब बाहर आए परिजनों ने तांत्रिक से कारण पूछा तो उसने कहा कि भूत बाहर निकल रहा है इसलिए महिला चीख रही है। कुछ देर बाद तांत्रिक ने परिजनों से कहा कि दूसरा भूत वो मंदिर में उतारेगा जहां उसने फिर महिला से दुष्‍कर्म किया।

तांत्रिक से छूटने के बाद महिला पे जब परिजनों को सच बताया तो उन्‍होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। सुनवाई के दौरान अदालत ने उसे 7 साल की सजा सुनाई थी लेकिन वो जमानत पर बाहर आ गया। अब 25 साल बाद हाई कोर्ट ने पूरे मामले में आदेश देकर तांत्रिक को जेल में डालने के आदेश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment