Friday, December 11, 2015

पीड़ितों का दर्द एक बार फिर सामने आया

हिट एंड रन मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट से सलमान खान के बरी होने के बाद पीड़ितों का दर्द एक बार फिर सामने आया है। हालांकि ज्यादातर का कहना है कि उन्हें सुपरस्टार से आर्थिक मदद मिल जाए, तो उनकी जिंदगी में कुछ सुधार हो सकेगा।
28 सितंबर 2002 को हुए हादसे में अपने पिता को खोने वाले फिरोज शेख का कहना है कि उस रात के बाद मेरी जिंदगी बदल गई। परिवार पालने के लिए मुझे सबकुछ छोड़कर कामधंधे में जुटना पड़ा।
बकौल फिरोज, मैं तो अंगूठाछाप हूं, लेकिन सलमान से आर्थिक मदद मिलती है तो मैं अपने बच्चों को पढ़ाऊंगा, ताकि उनका भविष्य सुरक्षित रह सके। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सलमान बरी हुए हैं या उन्हें जेल हुई है।

हादसे में फिरोज के पिता नुरुल्लाह शरीफ की मौत हो गई थी। अब उनकी विधवा बीवी फरीदा बेगम और बेटा फिरोज मलवानी में रह रहे हैं। फिरोज के दो बच्चे हैं और वह यहां-वहां काम करके गुजारा करेंगे।

No comments:

Post a Comment