Tuesday, October 14, 2014

मुसलमान देशभक्त

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह भिवंडी शहर जिला कांग्रेस कमिटी द्वारा विधानसभा पश्चिम के प्रत्याशी शोएब खान व विधानसभा पूर्व के प्रत्याशी मो. फाजिल अंसारी के लिए आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे। उन्होंने हिंदुस्तान के मुसलमानों को देशभक्त बताते हुए कहा है कि जिस विचारधारा ने महात्मा गांधी की हत्या की थी, उसी विचारधारा के लोग आज देश की सत्ता पर विराजमान हैं।
सिंह ने बीजेपी और कांग्रेस की तुलना करते हुए कहा कि जहां देश में बीजेपी जैसी पार्टियां हिंदू-मुसलमानों में दंगा कराकर राजनीतिक कुर्सियां हासिल करती हैं, वहीं कांग्रेस सेक्युलरिजम की लड़ाई लड़ती है। उन्होंने हिंदू-मुस्लिम एकता को देश की एकता बताते हुए कहा कि सोनिया गांधी का इतिहास त्याग का इतिहास है।

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर सीधा हमला साधते हुए कहा कि बीजेपी दो मुंहा सांप है। बीजेपी के नेता मोदी जी कहते हैं कि महाराष्ट्र नहीं बंटेगा, लेकिन यहां के बीजेपी नेता कहते हैं कि विदर्भ राज्य बनेगा। सिंह ने कहा, मोदी जी को इतिहास, भूगोल की जानकारी भी नहीं है। उन्हें तो झूठ बोलने में महारत हासिल है।
सिंह ने आगे कहा कि मीडिया और कॉर्पोरेट जगत के सहारे प्रधानमंत्री बनने वाले मोदी ने झूठ बोलकर देश को ठगा है। उन्होंने भिवंडी के विकास के लिए पश्चिम विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी शोएब खान व विधानसभा पूर्व के प्रत्याशी मो. फाजिल अंसारी को भारी मतों से जिताने की अपील की।

No comments:

Post a Comment