Wednesday, October 1, 2014

आम आदमी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा

आम आदमी पार्टी की महाराष्ट्र इकाई की संयोजक अंजलि दमानिया और प्रदेश सचिव प्रीति शर्मा मेनन ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आम आदमी पार्टी की महाराष्ट्र इकाई की संयोजक अंजलि दमानिया और प्रदेश सचिव प्रीति शर्मा मेनन ने निजी कारणों का हवाला देते हुए पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।प्रेस रिलीज के मुताबिक दमानिया ने महाराष्ट्र प्रदेश कार्यसमिति को लिखे इस्तीफे में कहा, 'मैं प्रदेश के संयोजक पद, प्रदेश कार्यसमिति की सदस्यता और महाराष्ट्र में पार्टी की प्रवक्ता की जिम्मेदारी छोड़ रही हूं। मैं आपसे तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त करने का अनुरोध करती हूं। जैसा कि मैंने हमेशा कहा है कि मेरा दिल और आत्मा हमेशा 'आप' के साथ हैं और रहेंगे।' 

प्रीति ने अपने इस्तीफे में कहा है कि वह 'आप' की समर्थक रहेंगी। उन्होंने लिखा, 'मुझे निजी जीवन में ध्यान देने की जरूरत है और इसलिए मैं तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त होना चाहूंगी। आप जिसे कहेंगे, मैं अपनी सभी जिम्मेदारियां उसे दे दूंगी।' 'आप' पहले ही स्पष्ट कह चुकी है कि वह महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में किस्मत नहीं आजमाएगी।

No comments:

Post a Comment