Saturday, May 30, 2015

पुलिस हिरासत में मौत होना पुलिस के लिए समस्या

कल्याण पूर्व में सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में कोलसेवाडी पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जिसकी अचानक मौत हो गई। उसकी इस तरह पुलिस हिरासत में मौत होना पुलिस के लिए समस्या बन गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, कोलसेवाडी पुलिस स्टेशन ने सोमवार को एक व्यक्ति को अपनी सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में बेटी की शिकायत पर गिरफ्तार किया था। कल्याण कोर्ट ने उसे 28 मई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया था। 28 मई को जब कोलसेवाडी पुलिस पेशी के लिए उसे कोर्ट ले जा रही थी तो वह बेहोश हो गया और पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में मनपा के रूक्मिणी बाई अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।
आरोपी की मां का आरोप है कि उसके बेटे को कोई बीमारी नहीं थी। वह एकदम ठीक-ठाक था तो उसकी मौत कैसे हुई? महिला ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे की मौत पुलिस की मारपीट के चलते हुई है, साथ ही उन्होंने मामले की सीआईडी जांच कराने की मांग भी की है।
कल्याण परिमंडल-3 के डीसीपी संजय जाधव का कहना है कि आरोपी को बुधवार की रात काफी बुखार था। उसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। फिलहाल आरोपी व्यक्ति का शव पोस्टमॉर्टम के लिए जेजे अस्पताल में भेजा गया है। फिलहाल उसकी मौत का राज सामने नहीं आया है।

No comments:

Post a Comment