Saturday, September 20, 2014

गठबंधन को लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं

कांग्रेस-एनसीपी के गठबंधन को लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। पिछले सात दिन से एनसीपी कांग्रेस के न्योते का इंतजार कर रही पर कांग्रेस है कि उन्हें घास ही नहीं डाल रही है। हालांकि, एनसीपी की ओर से प्रयास जारी है कि गठबंधन का निर्णय जल्द से जल्द ले लिया जाएग, ताकि उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जा सके।
शुक्रवार को एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे ने कहा कि सात दिन पहले पार्टी ने सीट बंटवारे का फार्मुला कांग्रेस को दिया था, लेकिन उसके बाद कांग्रेस की ओर से कोई रिस्पांस नहीं आया। तटकरे के मुताबिक, एनसीपी को उम्मीद कि एक दो दिन में बातचीत का न्योता एनसीपी को मिल जाएगा, क्योंकि चुनाव की अधिसूचना शनिवार को जारी हो जाएगी और नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी। उन्होंने साफ किया कि हमने चुनाव की तैयारी भी बखूबी की है।

विनय कोरे की पाटी के विधायक मालेगांव से विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माईल ने शुक्रवार को एनसीपी का दामन थाम लिया। इस्माईल के साथ आल इंडिया मुस्लिम ओबीसी संघ के अध्यक्ष वाई एन मनिया, मालेगांव विकास आघाडी के सुनील गायकवाड़ सहित 4 नगरसेवकों ने एनसीपी में प्रवेश किया। इस अवसर पर सुनील गायकवाड ने दावा किया कि आने वाले दिनो में जल्द ही मालेगांव के 24 नगरसेवक एनसीपी में प्रवेश करेंगे। पार्टी में नए लोगों का स्वागत एनसीपी प्रमुख सुनील तटकरे, छगन भुजबल, नवाब मलिक व अन्य नेताओं ने किया। 

No comments:

Post a Comment